Advertisement

मात्र 50 Rs में Apps Or Website बनवायें, जल्दी करें मिल रही है बंपर छूट

अब आपको मोबाइल ऐप या वेवसाइट में ज्यादा पैसे खर्च करने की जरुरत नहीं है। अब आप हमसे सिर्फ 50 rs में सभी प्रकार के ऐप या वेवसाइट बनवा सकते है।

इसके लिए आपको हमें कमेंट करके बताना है कि आपको किस प्रकार की वेवसाइट या ऐप चाहिए। हम सिर्फ वेवसाइट बना सकते है। domain और hosting का खर्चा आपको ही देना पडेगा। हम सिर्फ आपकी वेवसाइट को सेटअप करने में मदद कर सकते है।

कुछ ही दिनों में यदि हमारा खुद का होस्टिंग सर्वर या डोमन वेवसाइट लांच होती है तो यह सुविधा जरूर आपको फ्री में मिलेगी। तब तक के लिए आप  हमारे यहां full seo friendly website बनवा सकते है।

नोट - यह अनलिमिटेड चार्ज नहीं होगा। जब आपको वेवसाइट में कोई भी problem होगी तो आपको  हर बार 50 rs का चार्ज देना पडेगा।

यह सुविधा उन लोगों के लिए है जो वेवसाइट में नये है और वह नहीं बना सकते है या seo friendly website नहीं बना पाते है। हम उनको हर seo suggestion देंगे जिससे उनकी वेवसाइट आसानी से रैंक हो जायेगी।

हम अपने सभी users को 50 rs में apps बनवाने की सुविधा भी देते है। ऐप अपना मनचाहा बनवा सकते है चाहे वह किसी भी प्रकार का क्यों न हो।

यह दोनो सुविधा उन users के लिए है जो हमारा feedburner email subscribe कियें है। यदि आपने नहीं किया है तो अभी कर ले और इस सुविधा का लाभ उठाये।

चार्ज एडवांस में लिए जायेंगे। वैसे 50 rs ज्यादा नहीं होते है कि कोई advance नहीं दे सकता है। आपको payment नीचे add to cart में add karna hai.

Donate 50 to 100 rs

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ