HHS Giveaway - Win Rs. 2,000 prize
Join now

Airtel से फ्री इंटरनेट कैसे चलायें Full Guide In Hindi

Airtel Sim से फ्री इंटरनेट कैसे चलाये आज हम आपके लिए लैटेस्ट इंटरनेट चलाने के लिए एक मास्टर ट्रिक लेकर आयें है। जो कि फ्री होने के साथ सरल भी है और यह 101℅ वर्क भी करेगी।

Airtel free internet.

वैसे आपके साथ ऐसा भी हो सकता है कि आपके पास एयरटेल की सिम न हो क्योंकि मार्केट में वोडाफोन, जियो, टेलीनॉर, बीएसनल, टाटा डोकोमो तथा पतंजलि सिम भी है। लेकिन आज हम सिर्फ एयर टेल के बारे में पोस्ट लेकर आयें है। अगली पोस्ट में अन्य सिम के बारे में बतायेंगे।

फ्री इंटरनेट का मजा लेने के लिए आपको इंटरनेट की सेटिंग्स में कुछ चेंज्स करने पड़ेगें। जिसके लिए हम कुछ proxy address देंगे और आपको उसे सेटिंग में अप्लाई करना पडेगा।

आज इस पोस्ट में हम कुछ proxy के सेकरेट कोड देंगे जो कि पूरे भारत में काम करेंगे। मैने खुद इन्हें ट्राई किया है और इसे यूज करना बिल्कुल आसान भी है। यह अनलिमटेड नेट देगा लेकिन यह कब तक वर्क करेगी इसका कोई निश्चित समय नहीं है क्योंकि सिम वाले proxy block भी कर सकते हैं।

यह 3G और 4G दोनो में पूरी तरह से 100℅ काम करने में सक्ष्म है।

एयरटेल फ्री अनलिमटेड Internet  proxy Tricks - 101℅ Working -

फ्री इंटरनेट का यूज करने के लिए इसकी बहुत जरूरत पडने वाली है इसलिए हम आपको यहां इसकी पूरी लिस्ट दिए दे रहे है। इनमें से आपको हर एक को लगाकर ट्राई करना है क्योंकि ऐसा भी हो सकता है कि कुछ आपके राज्य में काम करें और कुछ नहीं।

चलिए लिस्ट देखे -


  • 213.202.215.157
  • Freevideoproxy.com
  • 185.12.6.15
  • 302.32.34.53
  • Prx.im
  • 176.126.237.199
  • Webproxy.stealthy.co
  • www.air-proxy.com


Airtel Sim में फ्री इंटरनेट कैसे चलाये -

अब आपके पास कोड तो मिल ही गये है लेकिन अब इन्हें सेटिंग करके चालू करना भी जरूरी है ताकि फ्री ब्राउजिंग हो सके। चलिए जानते है।

  1. सबसे पहले अपने मोबाइल में सेटिंग्स के ऑप्सन में जायें। अब नेटवर्क सेटिंग में जाना है और crate a new सेटिंग को ओपेन करें।
  2. इसके बाद आपके सामने एक विंडो ओपेन होगी जिसमें कई ऑप्सन होंग उसे नीचे दिये गये अनुसार भरना है।
  3. Account Name में airtel free 4g network by hindi help sagar भरना है।
  4. Apn में airtellive.com भरें।
  5. Proxy addpress में लिस्ट से कोई एक भर दें।
  6. पोर्ट 80 डालें और बाकी कही कुछ नहीं भरना है और सेटिंग सेव कर दें।
अब ब्राउजर में ओपेन करके देख सकते है कि सभी वेबसाइट खुल रही है या नहीं। यदि खुल रही है तो बधाई हो आपने सारी सेटिंग अच्छे से कर ली है।

उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट अवश्य पसंद आयी होगी। यदि हेल्पफुल लगे तो अपने दोस्तों से शेयर करना न भूलें।


एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ