दोस्तों क्या आप free latest hindi movies, Filmy4wap movie download वेबसाइट से करते है तो आज आपको हम इसके फायदे और नुकसान बतायेंगे.


आज के दौर में सिनेमा में फिल्म देखने की बजाय घर में इन्टरनेट के माध्यम से फ़िल्म डाउनलोड करने का क्रेज चल रहा है. ऐसे में कई वेबसाइट वाले illegal तरीके से बिना फिल्म के मालिक के permission के बिना latest hindi movies, south movies, telgu dubeed movies अपलोड कर देते हैं जो कि गलत है. इस तरह में फिल्म के मालिक को भारी नुकसान झेलना पड़ता है.

Filmy4wap. com

और यूजर को भी crez रहता है वो भी नहीं देखते हैं कि वेबसाइट orginial है कापीराइट.  इस सभी वेबसाइट से आप latest bollywood movies download कर सकते है लेकिन उसके ओनर का क्या जो इतनी मेहनत करके और बहुत सारा पैसा लगाकार फिल्म बनाते हैं. क्या हम उनके जागरुक नहीं हों सकते है.

भले ही ये latest hd movies फ्री देते हो क्या हम इनसे दूर नहीं रह सकते.

filmy4wap.com एक illegal वेबसाइट है जो पूरी तरह से movies की piracy करते हैं जो कि भारतीय कानून के आधार पर एक संगीन अपराध है. इसके लिए कड़ा प्रावधान है so इससे दूर रहे.

Filmy4wap movie Download| South dubbed in hindi, punjabi, Hollywood, bollywood movies-

filmy4wap पूरी तरह से कॉपीराइट है क्योंकि इसमें सारी new or old movies illegal तरीके से अपलोड की गयी है. so इससे दूर रहे. इस वेबसाइट मे कई copyright strikes भी आ चुके हैं लेकिन ये अपना यूआरएल time to time बदल लेते हैं. 

इसके अलावा paglaworld.com, filmywap, movierulz, tamilrockers, afilmywap, 9xmovies वेबसाइट भी illegal है और भूल भी इनका उपयोग नहीं करना चाहिए. 

Filmy4wap Movies क्यों डाउनलोड नहीं करना चाहिए - 


यदि आपने online movies डाउनलोड की होगी तो आपको पता ही होगा कि illegal movie वेबसाइट डाउनलोड बटन में कुछ ऐसा डाल देते हैं जो यूजर को एक स्पैम वेबसाइट में redirect कर देती है जिससे किसी का भी डाटा चोरी हो सकता है इसलिए यदि आपको इससे बचना है तो आज ही इनसे दूर दूर हो जाये. 

इसके लिए और बेहतर यूजर बनने के लिए आप amazon prime जैसी original वेबसाइट का use कर सकते है. भले ही इसमें पैसा थोड़ा लगता है लेकिन इसमें आपकी प्राइवेट जानकारी भी नहीं जाती है.

हालांकि filmywap4u.com जैसी वेबसाइट में स्पैम से बचने के लिए ad blocker का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन कोई न कोई वेबसाइट बिना ad permission की open नहीं होती है क्योंकि वे स्क्रिप्ट use कर लेते है. अगली पोस्ट में हम orginial वेबसाइट की पूरी लिस्ट दे देंगे जिससे आप आसानी से कोई भी फिल्म Download कर सकते है और filmywap4u.in जैसी website से safe रहेंगे. 

इसकी और जानकारी के लिए hindime.net वेबसाइट की filmywap वाली पोस्ट  को भी पढ़े.
  
 Disclaimer

भारतीय कानून के अनुसार किसी भी पर्सन के orginial content की piracy करना किसी भी व्यक्ति को allow नही है. इस लिस्ट में Filmy4wap भी शामिल है. hindihelpsagar.com किसी भी content कि
 piracy कि  समर्थन नहीं  करती है बल्कि इसका विरोध करती है.  यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है. इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार की piracy या अनैतिक कार्य को  बढ़ावा देना नहीं है. न ही इस का  उद्देश्य किसी भी प्रकार की piracy को प्रोत्साहित करने का है. 
      

2 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post